कारोबार

तेल हत्याकांड.. किनारे पर पहुंची पुलिस, बस हाथ नहीं आए हत्यारे

Indore Bureau - indoreexpress.com 19-Jan-2019 02:00 pm


इंदौर।संदीप अग्रवाल हत्याकांड में पुलिस किनारे तक पहुंच गई है, बस गोली चलाने वाले हत्यारों की तलाश है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है। अफसर चाहते हैं कि खुलासा तब ही किया जाए जब गोली चलाने वाले शूटर भी उनकी गिरफ्त में हो। शूटरों को ढूंडने के लिए मध्यप्रदेश पुलिस, यूपी- राजस्थान और महाराष्ट्र पुलिस का भी सहयोग ले रही है, क्योंकि मध्यप्रदेश से लगे ये तीनों वे प्रदेश हैं जहां नामी शूटरों की गैंग चलती है। मध्यप्रदेश में कम ही ऐसे मामले देखे जाते हैं जिसमें सुपारी देकर हत्या करवाई गई हो। पुलिस ने संदीप से विवादित जिन लोगों को उठाया है, उनमें से ही एक गैंग द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है, जिसके पुलिस सबूत जुटाने में लगी हुई है।
उधर मामले में पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह सामने आई कि संदीप की मौत के बाद कई लोगों को इसका फायदा हुआ। किसी की हत्या के बाद पुलिस सबसे पहले यही देखती है, कि हत्या के बाद फायदा किसे होना है। उसी पर सबसे पहले शक जाता है, लेकिन संदीप तेल हत्या कांड के बाद पुलिस इसमें चकरघिन्नी हो गई। कारण है कि पैसों के लेनदेन के चलते संदीप के इतने लोगों से विवाद हो चुके थे, कि उसकी मौत के बाद कई लोगों को इसका फायदा मिल गया। कई उसे मारना चाहते थे, लेकिन मार नहीं पाए तो किसी ने दूर बैठकर शूटरों से हत्या करवा दी।
संदीप तेल हत्याकंाड के बाद कई बदमाशों ने शहर छोड़ दिया है। इनमें गली के छोटे गुंडों से लेकर कई रसूखदार, प्रॉपर्टी और अन्य मामलों को निपटाने वाले बदमाश भी शामिल हैं। दरअसल डीआईजी ने संदीप की हत्या के बाद सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र के बदमाशों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ करने के निर्देश दिए थे। इसके पहले ही कई बदमाश शहर छोड़ गायब हो गए। अधिकांश बदमाश इन दिनों यूपी के प्रयागराज में चल रहे कुंभ में है। जिन पर पुलिस को शक था उन्हें वहां से भी बुलाया गया और पूछताछ की गई। पुलिस ने बदमाशों की टॉवर लोकेशन भी निकाली कि कब से वे बाहर हैं या कांड के बाद बाहर गए हैं। ऐसे में शहर के सभी थाना क्षेत्रों में बदमाशों की धरपकड़ अभी तक चल रही है।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर