कारोबार

मालवा मील पर देर रात भीषण आग, 9 दुकानें और 2 घर जलकर हुई राख

Indore Bureau - indoreexpress.com 05-Feb-2019 01:59 pm


इंदौर. मालवा मिल पर आग लगने की एक बड़ी घटना सामने आई। मंगलवार तड़के 4 बजे लगी इस आग में 9 दुकानें व 2 घर जलकर राख हो गए। तीन चिकन दुकानों में आग लगने से उसमें रखी जिंदा मुर्गियां और मछलियां भी जलकर मर गई। घटना से पूरी रात इलाके के लोग जागकर एक दूसरे की मदद करते रहे, वहीं फायर ब्रिगेड ने सतत कार्रवाई कर 11 टैंक पानी से आग को काबू कर लिया। आग बुझने के बाद भी कुछ परिवार अपने घरों के बचे कुचे सामान को तलाशते रहे है लेकिन अधिकांश लोगों का कोई सामान साबूत नहीं बचा था।
फायर ब्रिगेड के अनुसार घटना मंगलवार तड़के करीब पौने चार बजे के दरमियान रोशन सिंह भंडारी मार्ग पर अचानक एक दुकान में भीषण आग लगी देखते ही देखते आग ने सिलसिलेवार अपने साथ लगी आठ दुकान व दो घरों को भी चपेट में ले लिया। इस पूरी घटना में कुल 9 दुकानें और दो मकान जलकर राख हो गए।
फायर ब्रिगेड के अनुसार आग में आशीष पुत्र बंसी लाल की मोबाइल दुकान , मोहन पुत्र देवीलाल की दुकान, विजय पुत्र बृजमोहन की मुर्गा-मुर्गी की दुकान, जगदीश की लकड़ी पटिए की दुकान, राधा पत्नी नरेंद्र पहाड़िया का मकान, मनोज पुत्र रतन लाल की स्क्रेप मटेरियल की दुकान, विनोद पुत्र रतनलाल का रेस्टोरेंट, मो सलीम पुत्र मो साबिर की चिकन दुकान, गुलाबचंद पुत्र धन्नालाल का मकान, जगदीश पुत्र धन्नालाल की दुकान, जाकिर पुत्र लियाकत मोहम्मद की मछली दुकान जलकर राख हो गई।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर