ब्रेकिंग न्यूज

ऑस्ट्रेलियन ओपन / सेरेना की ग्रैंड स्लैम में 350वीं जीत, 15 साल की कोको गॉफ ने वीनस को हराया; ओसाका और फेडरर भी जीते

Deepak Sungra - indoreexpress.com 20-Jan-2020 03:46 am

अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ऑस्ट्रेलिया ओपन के दूसरे दौर में पहुंच गईं। सोमवार को मेलबर्न में उन्होंने पहले राउंड में रूस की अनस्तासिया पोतापोवा को 6-0, 6-3 से हरा दिया। दोनों के बीच यह मुकाबला 58 मिनट में ही खत्म हो गया। सेरेना की ग्रैंड स्लैम में ये 350वीं जीत है। 38 साल की सेरेना अगर यहां टाइटल जीत लेती हैं तो ऑस्ट्रेलिया की पूर्व खिलाड़ी मार्गेट कोर्ट की बराबरी कर लेंगी। कोर्ट ने 24 ग्रैंड स्लैम जीते थे।
दूसरी ओर, 15 साल की अमेरिकी प्लेयर कोको गॉफ ने 39 साल की हमवतन वीनस विलियम्स को हराया। कोको ने यह मुकाबला 7-6(5), 6-3 से अपने नाम किया। दोनों के बीच पहला सेट का निर्णय टाईब्रेकर में हुआ। कोको ने वीनस को लगातार दूसरे ग्रैंड स्लैम में हराया। इससे पहले पिछले साल यूएस ओपन में भी शिकस्त दी थी।
सेरेना पहला सेट 19 मिनट में ही जीत गईं
सेरेना ने मैच की शुरुआत तेज की। उन्होंने पोतापोवा के खिलाफ पहला सेट सिर्फ 19 मिनट में अपने नाम कर लिया। दूसरे सेट में पोतापोवा ने वापसी की और सेरेना को परेशान किया। इसके बावजूद अमेरिकी खिलाड़ी ने उन्हें 6-3 से शिकस्त दे दी। दूसरे दौर में उनका मुकाबला स्लोवेनिया की तमारा जिडांसेक से होगा।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर