ब्रेकिंग न्यूज

आबकारी अफसर के 7 ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, 100 करोड़ की संपत्ति का खुलासा

Deepak Sungra - indoreexpress.com 16-Oct-2019 05:54 am

भोपाल. लोकायुक्त पुलिस की टीम ने मंगलवार सुबह सहायक आबकारी आयुक्त आलोक कुमार खरे के 7 ठिकानों पर छापेमारी की। इनमें भोपाल में दो, इंदौर में दो, रायसेन में दो और छतरपुर में एक जगह एक साथ छापेमारी की। खरे के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत मिली थी, जिस पर लोकायुक्त पुलिस ने यह कार्रवाई की। आलोक खरे वर्तमान में इंदौर में तैनात हैं। 
लोकायुक्त डीएसपी नवीन अवस्थी का कहना है कि ये प्रदेश की सबसे बड़ी कार्रवाई हो सकती है। प्रारंभिक जांच में ही करीब 100 करोड़ से अधिक की संपति का खुलासा हो चुका है। इंदौर के पॉश इलाके में एक पैंट हाउस और एक बंगले का पता चला है। यहां से तीन किलो सोना मिलने की भी खबर है। इंदौर के जिस फ्लैट में आलोक खरे रहते थे, उस पर ताला था। लोकायुक्त की टीम ने ताले पर ही सील लगा दी। वहीं, कलेक्टर कार्यालय के जिस कक्ष में वह बैठते थे वहां भी छानबीन की गई है।
वहीं, भोपाल के चूनाभट्टी और बाग मुगालियां में दो बड़े बंगले और कोलार में फार्म हाउस की जमीन का पता चला है। रायसेन में दो फार्म हाउस का भी खुलासा हुआ। नवीन अवस्थी ने बताया कि लोकायुक्त टीम के 70 सदस्य एक साथ सात जगह कार्रवाई कर रहे हैं। इन ठिकानों में एक दर्जन से अधिक लग्जरी गाड़ियां मिल चुकी हैं। इंदौर के बंगले से 10 लाख रुपए और रायसेन के फार्म हाउस से पांच लाख रुपए कैश मिले हैं।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर