ब्रेकिंग न्यूज

बाइक सवार 10 बदमाशों ने 2 नाबालिगों को चाकू से गोदा, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Deepak Sungra - indoreexpress.com 20-Mar-2020 01:22 am

इंदौर. हीरानगर थाना क्षेत्र के आदिनाथ नगर में बुधवार रात बाइक सवार हमलावरों ने दो नाबालिगों पर हमला कर दिया। हमले में एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि हमलावर भी नाबालिग हैं। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। हमलावर क्षेत्र के ही बताए जा रहे हैं। 
हीरा नगर पुलिस के अनुसार घटना भी देर रात की है। अज्ञात बाइक सवार कुछ बदमाशों ने आदिनाथ नगर में रहने वाले शुभम पिता राजू सुनवरे पर चाकुओं से हमला कर दिया। शुभम को बचाने आए अमन पिता आतिश निवासी आदिनाथ नगर भी हमले में जख्मी हो गया। फिलहाल हत्या की वजह सामने नहीं आई है। आरोपियों का भी कोई पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि आरोपी भी नाबालिग हैं। मृतक और घायल दोनों ने मकान निर्माण का काम करते हैं।
गंभीर घायल अमन ने बताया कि वह मिस्त्री है। मृतक उसके घर से थोड़ी दूर पर रहता है। दोनों तीन दिन से साथ में काम कर रहे थे। बुधवार रात मैं घर के बाहर बैठा था। मृतक शुभम भी मेरे घर के बाहर ही खड़ा था। इसी दौरान 8 से 10 लोग बाइक से आए और चाकू से हमला कर दिया। मैं शुभम को बचाने दौड़ा तो उन्होंने मुझ पर भी हमला कर दिया। चीख सुन लोग दौड़े तो वे बाइक में सवार होकर भाग निकले। हमें लोग अस्पताल लेकर आए जहां शुभम को मृत घोषित कर दिया गया। मैं हमलावरों को नहीं जानता। उन्होंने हमला क्यों किया नहीं पता।
अमन के पिता ने कहा कि हम दोनों खाना खाने बैठे थे। अमन खाना खाकर बछड़े को बांधने के िलए बाहर निकला था। इसी दौरान बाइक से 8 से 10 लोग आए और शुभम पर चाकू से हमला कर दिया। यह बचाने दौड़ा तो इस पर भी चाकू से वार कर दिया। हम लोगों ने ईंट-पत्थर लेकर उसके पीछे दौड़ भी लगाई, लेकिन वे भाग निकले। हमलावर भी नाबालिग लग रहे थे। पुलिस के अनुसार आदिनाथ नगर में कुछ हमलावरों में दो लोगों पर चाकू से हमला किया, जिसमें शुभम पिता राजू की मौत हो गई है, जबकि अमन गंभीर घायल है। आरोपी अज्ञात हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

ताज़ा खबर

अपना इंदौर